करवाचौथ पर बाजारों में रौनक, ब्यूटी पार्लर्स में महिलाओं की दिखी भीड़

करवाचौथ के लिए बाजार सजकर तैयार हो गए हैं। मेकअप और मेहंदी आर्टिस्ट की स्टॉलों पर महिलाओं की काफी भीड़ देखी जा रही है। ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने के लिए बुकिंग जारी है। इनमें विशेष पैकेज देकर महिलाओं को लुभाया जा रहा है। वहीं बाजार में करवा और पूजा सामग्री की खरीदारी भी जोरों पर चल रही है। कोरोना से उभर रहे बाजारों में करवाचौथ पर खासी रौनक दिखाई दे रही है।

वहीं करवाचौथ को लेकर भी नए-नए आइटम बाजार में आए हैं। सुहागिनें दुकानों पर ऐसी पूजा की थाली सजवा रही हैं जिसमें पति-पत्नी का फोटो छपा है। इस विशेष पूजा थाली में चार बर्तन थाली, गिलास, लोटा और छलनी है। इसकी कीमत 500 रुपए है। इसके अलावा दुकानों पर डिजाइनर साड़ियां, ज्वैलरी और चूड़ियां महिलाओं को आकर्षित कर रही हैं। इन पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। एनआईटी एक नंबर स्थित मेहंदी आर्टिस्टों की स्टॉल पर महिलाओं की खूब भीड़ है।

मेहंदी आर्टिस्ट सोनू के अनुसार एक हाथ पर मेहंदी के लिए 150 और दोनों पर हाथ पर मेहंदी लगवाने के लिए 250 रुपए लिए जा रहे हैं। इस समय अरेबिक स्टाइल की मेहंदी का ट्रेंड चल रहा है। बांबे स्टाइल, जयपुरी और राजस्थानी स्टाइल को भी महिलाएं खूब पसंद कर रही हैं। वहीं मेहंदी को आकर्षक दिखाने के लिए टैटू भी बनाए जाते है। बुधवार को होने वाले करवा चौथ के लिए सोमवार व मंगलवार के लिए बुकिंग हो चुकी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/327jcmg
via Dainik Bhaskar

Post a comment

0 Comments