मौजमस्ती के लिए विदेशी करेंसी से भरा बैग छीनकर फरार दंपति को गोवा से अरेस्ट किया

हौज खास इलाके में धोखे से विदेशी करेंसी से भरा बैग छीनने वाले एक कपल को गिरफ्तार किया गया है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद वे मौजमस्ती के लिए गोवा चले गए थे, जहां पांच सितारा होटल में ठहरे। इन्हीं वहीं से पुलिस ने पकड़ा।
आरोपियों की पहचान तिलक नगर निवासी अक्षित जांब (25) व राजौरी गार्डन निवासी अमृता सेठी (26) के तौर पर हुई। डीसीपी साउथ डिस्ट्रिक अतुल कुमार ठाकुर ने बताया पांच नवंबर को मनोज सूद ने इस मामले को लेकर हौज खास थाने में शिकायत दर्ज करायी थी।
पुलिस को बताया या वह फॉरेक्स कंपनी में नौकरी करता है। उसके बॉस मनीष जैन ने 3300 यूएस डॉलर क्लाइंट को देने के लिए दिए, जहां से उसे इसके बदले करीब ढाई लाख की रकम लानी थी। मनोज सूद ने क्लाइंट से फोन से बात की, जिसके बाद वह डॉलर एक्सचेंज करने के लिए पंचशील पार्क डी ब्लॉक के लिए निकल या।

जब वह बताए गए पते के नजदीक पहुंचा तो उसे सड़क पर एक कपल मिला। इस कपल ने पीड़ित से बात कर धोखे से उसके डॉलर वाले बैग को छीन लिया और दोनों मारूति स्विफ्ट कार से फरार हो गए। शिकायत की बाबत पुलिस ने झपटमारी का केस दर्ज किया।
जांच के दौरान घटनास्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की, जिससे गाड़ी का नंबर पुलिस को मिल गया। यह कार रविन्द्र नाथ रखेजा के नाम से रजिस्‍टर्ड मिली। पुलिस उन तक पहुंच गई। बात की तो पता चला उनका बेटा कौशल, उसके दोस्त अक्षति और अमृता कार लेकर गए थे। आरोपियों की पहचान होते ही पुलिस ने उनके मोबाइल नंबर को टेक्निकल सर्विलांस पर लगाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2IOzx8K
via Dainik Bhaskar

Post a comment

0 Comments