बिजली उपभोक्ताओं से वसूलने हैं 64 लाख, नोटिस; सरस्वतीनगर उपमंडल में करीब दो हजार लोगों को 30 अक्टूबर तक का समय

विद्युत उपमंडल सरस्वतीनगर में बिजली बिल जमा न करने वाले उपभोक्ताओं पर विद्युत बोर्ड ने कार्रवाई की तैयारी कर दी है। विद्युत बोर्ड ने बकाया बिल जमा करने के लिए उपभोक्ताओं को 30 अक्टूबर तक का समय दिया है। सरस्वतीनगर विद्युत उपमंडल के अंतर्गत करीब दो हजार उपभोक्ता ऐसे हैं, जो बीते कई माह से बिजली के बिलों का भुगतान नहीं कर रहे हैं। बोर्ड ने 64 लाख रुपए बिलों के रूप में उपभोक्ताओं से वसूलने हैं।

बोर्ड ने बकाया बिलों का भुगतान करने के लिए पहले भी कई बार उपभोक्ताओं से आग्रह किया लेकिन उपभोक्ताओं द्वारा बकाया बिलों का भुगतान नहीं किया जा रहा है। अब बोर्ड ने बिजली के कनेक्शन काटने की तैयारी की है, जो उपभोक्ता 30 अक्टूबर तक बकाया बिलों का भुगतान नहीं करेगा।

उसका बिजली कनेक्शन बिजली बोर्ड द्वारा काटा जाएगा। कनेक्शन कटने के बाद फिर से कनैक्शन जोड़ने के लिए 250 रुपए अतिरिक्त राशि का भुगतान उपभोक्ता को करना पड़ेगा। विद्दुत बोर्ड के सहायक अभियंता जोगिंद्र काल्टा ने बताया कि उपभोक्ताओं को 30 अक्टूबर तक बकाया बिजली के बिलों के भुगतान का समय दिया गया है। समय पर बकाया बिल जमा न करने वालों के कनेक्शन काटे जाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mm1vqZ
via Dainik Bhaskar

Post a comment

0 Comments