आपस में भीड़े तीन वाहन, टक्कर से एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल; परिजनों ने किया हंगामा

कस्बे के तिकोना पार्क के पास एक सोमवार की सुबह एक डंपर, एक इनोवा व एक थ्री विहिलर की आपस में भीड़ जाने से थ्री व्हीलर में सवार 19 वर्षीय एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई व दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सुबह सोहना के तिकोना मार्ग पर एक डंपर तेज गति से घाटी से नीचे उतर रहा था।

इसी दौरान चालक का संतुलन बिगड़ गया। उसने सामने जा रही है एक इनोवा को टक्कर मार दी व इनोवा ने आगे जा रहे थ्री व्हीलर में टक्कर मार दी, जिससे थ्री व्हीलर में सवार 19 वर्षीय युवक आशीष निवासी पृथला की मौके पर मौत हो गई। मंजय यादव व जय देव इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सोहना नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें गुड़गांव के लिए रेफर कर दिया गया।

परिजनों ने बताया कि आशीष अपनी दवाई लेने के लिए गांव बिलासपुर गया था व दवाई ले कर वापस आ रहा था। मृतक के परिजनों को मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों ने अस्पताल में आकर हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया लेकिन एसएमओ नवल किशोर ने बताया कि युवक की मौत दुर्घटना स्थल पर हो गई थी व उसे अस्पताल में मृतक अवस्था में लाया गया था। जांच अधिकारी कश्मीर सिंह ने बताया कि आरोपी डंपर चालक को गिरफ्तार कर डंपर कोे कब्जे में ले लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दुर्घटना स्थल पर कार्यवाही करती पुलिस।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Gmc8ug
via Dainik Bhaskar

Post a comment

0 Comments